Advertisement

Latest Nail Art Designs for Valentine Day Specials

Latest Nail Art Designs for Valentine Day Specials हर्ट्स नेल आर्ट के कुछ लेटेस्ट और स्टाइलिश डिजाइंस

आजकल हाथों की शोभा बढ़ाने के लिए नेल आर्ट को करवाना काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आप किसी स्पेशल दिन के लिए नाखूनों को खूबसूरत बनाने और स्टाइलिश लुक पाने के लिए नेल आर्ट करवा रही है तो आपको इसके लिए अपने आउटफिट के कलर और पैटर्न को ध्यान में ज़रूर रखना होगा। क्योंकि आउटफिट के कलर और पैटर्न के हिसाब से ही नेल आर्ट किया जाता है, तभी यह आपको कंप्लीट लुक देंगे।

Advertisement

स्पेशल दिन की बात करे तो फरवरी के महीने में वैलेंटाइन डे भी आने ही वाला है और इस अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा रही हैं तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़े। वैलेंटाइन डे प्यार का दिन होता है इस लिए दिल (Heart) वाला ही थीम होता है, चाहे किसी ने गिफ्ट देना हो, किसी के लिए कुछ सरप्राइज हो हर्ट्स का प्रयोग ज़रूर होता है, इस लिए हम आपको दिखाने वाले हैं हर्ट्स नेल आर्ट के कुछ लेटेस्ट और स्टाइलिश डिजाइंस जिसे आप इस वैलेंटाइन डे पर करवा सकती हैं और अपने हाथों को एक आकर्षक लुक दे सकती हैं। तो आइये देखते है Latest Nail Art Design for Valentine’s Day Specials 2023 पर करवा सकती है –

  • प्लेन नेल आर्ट डिजाइन Plain Nail Art Design

अगर आप प्लेन नेल आर्ट पसंद करती हैं तो इस तरह का नेल आर्ट आपके लिए परफेक्ट होगा। इस तरह के नेल आर्ट को थोड़ा ओर आकर्षक लुक देने के लिए कई तरीकों से नाखूनों पर आप डिज़ाइन कर सकती हैं। जैसे इन तस्वीरों में हैं।

  • स्टोन्स नेल आर्ट डिजाइन Stones Nail Art Design

अगर आपको कुछ हैवी नेल आर्ट डिजाइन पसंद है तो स्टोन्स, मोती आदि का प्रयोग करके आप अपने नाखूनों को एक अलग लुक दे सकते है। लेकिन ध्यान रहे कि स्टोन्स आपके कपड़ो में न फसे।

  • पोल्का डॉट्स नेल आर्ट डिजाइन Polka Dots Nail Art Design

वहीं अगर आप खुद घर पर नेल आर्ट करना चाहती हैं तो इस तरह का पोल्का डॉट वाला नेल आर्ट आपके लिए परफेक्ट रहेगा। यह नेल आर्ट डिज़ाइन सिंपल होता है लेकिन कूल लगता है। पोल्का डॉट्स से आप कई तरह से नेल आर्ट कर सकती है, जैसे इन तस्वीरों में हैं।

  • स्टीकर स्टाइल नेल आर्ट डिजाइन Sticker Style Nail Art Design

अगर आपके पास बिल्कुल भी समय नहीं है और आप कही जाने के लिए लेट हो रही हैं तो इस तरह के रेडीमेड स्टीकर स्टाइल नेल आर्ट डिजाइन को भी चुन सकती हैं। इन स्टीकर को चिपकाने से पहले बेस कलर को अच्छे से चुन ले। इन स्टीकरों को आप सभी नाखूनों पर या किसी एक या दो नाखूनों पर भी लगा सकती है जैसे भी आपको पसंद हो।

  • ग्लिटर नेल आर्ट डिजाइन Glitter Nail Art Design

कुछ लड़कियों को चमक-धमक डिजाइन वाले नेल आर्ट डिजाइन करवाना बहुत पसंद होता हैं तो इस तरह का मैट और ग्लिटर मिक्स वाला नेल आर्ट डिजाइन आपके लिए परफेक्ट रहेगा। ग्लिटर नेल आर्ट डिजाइन में आप किसी एक या दो नाखूनों पर ग्लिटर को लगा सकती है और बाकी नाखूनों पर कुछ ओर डिज़ाइन बनवा सकती है जैसे इन तस्वीरों में हैं।

  • मैटेलिक नेल आर्ट डिजाइन Metallic Nail Art Design

अगर आप सिंपल नाखूनों को एक स्टाइलिश और मिनिमल लुक देना चाहती हैं तो इस तरह के मैटेलिक स्टीकर की मदद से आप नेल्स को एक आकर्षक लुक दे सकती हैं। वहीं आप चाहे तो पूरे नाखूनों पर मैटेलिक कलर को भी चुन सकती हैं।

इसी के साथ हमारे दिखाए गए वैलेंटाइन डे के लिए हर्ट्स नेल आर्ट के लेटेस्ट डिजाइंस पसंद आए हो तो इस आर्टिकल को शेयर करना बिल्कुल भी न भूलें। ऐसे फैशन के अन्य आर्टिकल को पढ़ने के लिए www.likhti.com को फॉलो करें।