Advertisement

Top 7 Trending Punjabi Bridal Looks टॉप पंजाबी ब्राइडल लुक्स, जो काफी है ट्रेंडिंग में

Top 7 Trending Punjabi Bridal Looks टॉप 7 पंजाबी ब्राइडल लुक्स, जो काफी है ट्रेंडिंग में

किसी भी ब्राइडल लुक को आकर्षक बनाने के लिए उसका सही स्टाइलिंग होना बेहद जरूरी होता है ताकि आपकी लुक एकदम परफेक्ट लगे और आप खूबसूरत नजर आये।

Advertisement

शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद खास होता है, इसके लिए दुल्हनें अपने लिए एकदम परफेक्ट लुक चाहती है। वहीं आजकल पंजाबी ब्राइडल लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। कोई भी ब्राइडल अपने लिए पंजाबी ब्राइडल लुक को अपने लिए भी चुन सकती हैं।

इसलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं कुछ ऐसे पंजाबी ब्राइडल लुक जो आप अपनी शादी के लिए चुन सकती हैं और दिख सकती हैं बेहद खूबसूरत। तो आइये देखते हैं Top 7 Trending Punjabi Bridal Looks टॉप 7 पंजाबी ब्राइडल लुक्स

पंजाबी ब्राइडल लुक Punjabi Bridal Look 1

सबसे पहली पंजाबी ब्राइडल लुक में आता है पटियाला सलवार सूट। सलवार सूट पंजाबी ब्राइडल की पहली पसंद माना जाता है। इस तरह का हैवी सलवार सूट आपकी लुक को आकर्षक बना देगा। आप इस तरह के सूट के साथ दो या एक दुपट्टा भी कैरी कर सकती है।

पंजाबी ब्राइडल लुक Punjabi Bridal Look 2

दूसरी पंजाबी ब्राइडल लुक में भी आप सलवार सूट को चुन सकती है, लेकिन अगर आप कुछ ट्रेडिशनल ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरह के सलवार सूट को स्टाइल कर सकती हैं। साथ ही लुक को आकर्षक बनाने के लिए आप ट्रेडिशनल स्टाइल ज्वेलरी को ही कैरी करें।

पंजाबी ब्राइडल लुक Punjabi Bridal Look 3

इस पंजाबी ब्राइडल लुक में आप देख सकते है कि सलवार के साथ अनारकली शॉर्ट को पहना गया है जो बहुत ही प्यारा लग रहा है और काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है। अगर इस पंजाबी ब्राइडल लुक को अपने लिए चुन रही है तो आप इसकी गोल्डन कढ़ाई के साथ की ही ज्वेलरी को कैरी करें।

पंजाबी ब्राइडल लुक Punjabi Bridal Look 4

कई लड़कियां प्लाज़ो को बहुत पसंद करती है, क्योंकि प्लाज़ो सलवार की तुलना में पहने रखना आसान होता है। लेकिन अगर आप अपने ब्राइडल लुक में भी प्लाज़ो को पहनना चाहती है तो प्लाज़ो के साथ गोल घेरे वाले शॉर्ट को पहने। जैसे इस तस्वीर में है। प्लाज़ो और शॉर्ट का घेरा आप अपनी पसंद अनुसार कस्टमाइज करवा सकती है।

पंजाबी ब्राइडल लुक Punjabi Bridal Look 5

अगर आप अपनी लुक के साथ कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो इस ब्राइडल लुक को चुन सकती है। यह शरारा सूट आपको एक नई लुक देगा। इसके साथ आप किसी भी ब्राइडल ज्वेलरी को चुन सकती है, लेकिन आपका कलर कॉम्बिनेशन एकदम परफेक्ट हो।

पंजाबी ब्राइडल लुक Punjabi Bridal Look 6

कई दुल्हनों को लहंगा चोली ही पहनना होता है। लहंगा चोली में आजकल बहुत से डिज़ाइन आते है, जो भी आपको पसंद को आप उसी को चुने। लेकिन अगर आप कुछ लहंगा चोली में भी नया ट्राई करना चाहती हैं, तो लांग चोली को ट्राई कर सकती है यह काफी ट्रेंडिंग फैशन है। जैसे इस तस्वीर में है।

पंजाबी ब्राइडल लुक Punjabi Bridal Look 7

इस पंजाबी ब्राइडल लुक में आप देख सकते है कि घघरा के साथ निचे तक गोल घेरे वाली कुर्ती को पहना गया है, जो बहुत ही अच्छा लग रहा है और लुक भी बहुत प्यारी आ रही है, आप भी इस लुक को पाने अपने लिए चुन सकती है।

इसी के साथ हमारे दिखाए गए ये पंजाबी ब्राइडल लुक्स आपको पसंद आए हो तो इस आर्टिकल को शेयर करना न भूलें। ऐसे अन्य आर्टिकल को पढ़ने के लिए www.likhti.com को फॉलो करें।

यह भी पढ़ें – Top 15 Latest Bridal Kalire Design Ideas दुल्हन के लिए टॉप 15 कलीरे के लेटेस्ट डिजाइन
यह भी पढ़ें – Bridal Chura Latest Designs दुल्हन के लिए लेटेस्ट चूड़ा डिजाइन
यह भी पढ़ें – Bridal Nail Art Designs ब्राइडल नेल आर्ट डिजाइन
यह भी पढ़ें – Latest Bridal Paranda Designs लेटेस्ट ब्राइडल परांदा डिजाइंस
यह भी पढ़ें – Bridal Mehndi Design Back Hand ब्राइडल बैक हैंड मेहंदी डिजाइन

View Comments (0)